पर्थ में नई गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं रोहित शर्मा - Achhi Website
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 4 March 2015

पर्थ में नई गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं रोहित शर्मा

वर्ल्डकप में अब तक टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. लेकिन मैदान के बाहर एक पत्रकार को गाली देकर उप-कप्तान विराट कोहली ने विवाद खड़ा कर दिया. इससे पहले कि विराट के विवाद को लोग भूलते ओपनर रोहित शर्माचर्चा का विषय बन गए हैं. इन दिनों रोहित के ऑस्ट्रेलिया में एक लड़की के साथ घूमने-फिरने को लेकर चर्चा जोरों पर है.
हालांकि बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को गर्लफ्रेंड या पत्नी को साथ में रखने पर क्वार्टर फाइनल में जाने तक रोक लगाई हुई है. टीम इंडिया 6 मार्च को पर्थ के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ अगला मैच खेलेगी और इन दिनों पर्थ के होटल हयात रिजेंसी में ठहरी हुई है. जिस लड़की के साथ रोहित घूमते-फिरते दिख रहे हैं वो होटल के पास ही फ्रेजर सुइट्स होटल में रुकी हुई हैं.
रोहित शर्मा जब भी फ्री होते हैं तो वे पैदल ही फ्रेजर सुइट्स की तरफ निकल पड़ते हैं. दोनों होटलों के बीच दूरी इतनी कम है कि टैक्सी लेना कोई अक्लमंदी नहीं होगी, शायद इसी लिए रोहित अक्सर सड़क पर टलहते हुए दिखाई देते हैं. यही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मंगलवार शाम तो वे फ्रेजर सुइट्स होटल के पास ही होटल क्राउन में पहुंच गए. इस दौरान वह अज्ञात लड़की भी उनके साथ ही थी. डिनर के बाद दोनों के साथ शिखर धवन व विराट कोहली भी दिखे.
इस दौरान कोहली ने भी एक लड़की को गले लगाया और फिर अलविदा भी कहा. इसके बाद विराट उस लड़की के साथ आए लड़के से भी गले मिले और पीठ थपथपाते हुए होटल हयात की तरफ चल पड़े. विराट के साथ शिखर भी होटल की तरफ लौट गए, लेकिन रोहित वहीं रुके रहे. उन्होंने लड़की के साथ कुछ देर बात की और फिर उसके साथ टैक्सी में बैठकर कहीं चले गए. गौरतलब है कि रोहित इसी लड़की के साथ पहले भी पर्थ में देखे जा चुके हैं. यूएई से हुए वर्ल्डकप के पिछले मुकाबले से पहले रोहित इस लड़की के साथ पर्थ की गलियों में घूमते नजर आए थे.
वनडे क्रिकेट में दो डबल सेंचुरी बनाने का रिकॉर्ड रखने वाले रोहित शर्मा का अफेयर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हयात से भी रहा है. ये दोनों कई बार एक-दूसरे के साथ देखे गए हैं. पिछले साल नंबर में जब रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ 264 रन की रिकॉर्ड पारी खेली थी तो सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी एक न्यूड फोटो अपलोड करके उन्हें अपने ही अंदाज में बधाई दी थी. सोफिया सोशल मीडिया में काफी एक्ट‍िव रहती हैं और अक्सर उत्तेजक तस्वीरें अपलोड करती हैं.

Post Top Ad

Your Ad Spot