वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलीं बाकी सारी टीमों की हालत - Achhi Website
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 4 March 2015

वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलीं बाकी सारी टीमों की हालत

संता किसी बीयर बार में गया. उसने एक स्कॉच का पैग मंगवाया. पैग पीने के बाद अपनी कमीज की जेब में देखा और स्कॉच का एक और पैग मंगवाया. इसी तरह बार-बार वह अपनी जेब देखता और स्कॉच का ऑर्डर देता. बार का वेटर यह देखकर परेशान हो गया.
वेटर: दोस्त! मैं तुम्हें पूरी रात शराब पिलाऊंगा पर तुम मुझे बस इतना बता दो कि ड्रिंक मांगने से पहले अपनी जेब में क्या देख रहे हो?
संता: मैं अपनी पत्नी की फोटो को देख रहा हूं. जब वो मुझे अच्छी दिखने लगेगी तब मैं समझूंगा की अब घर जाने का समय हो गया है.
..........................


वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ खेलीं बाकी सारी टीमों की हालत देखकर वेस्ट इंडीज की टीम ने भारतीय टीम से आग्रह किया है कि मामला होली खेलकर ही रफा-दफा किया जाए। 

***
अरे ‘कपूर’ से कुछ नहीं होता। सब बकवास है। देखोसोनम कपूर को भी स्वाइन फ्लू हो गया।

***
सारे देश की खुफिया एजेंसियां यह जानने में लगी हैं कि ठंड की ‘घर वापसी’ कौन करा रहा है?
***
एकता की सच्ची मिसाल...
हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई,
सबको सीधा करे लुगाई!

***
आम बजट के बाद रोया है फुरसत में कोई सारी रात यकीनन...
वर्ना रुख्सत-ए-फरवरी में बरसात नहीं होती!

***
क्या मिजाज-ए-मौसम है यारो...
हम कूलर ठीक करवा रहे हैं और जरूरत फिर से हीटर की है!

Post Top Ad

Your Ad Spot