Yes It's Silly: प्रेमी -मतलब कि तुम भी मुझे धोखा दे रही हो? - Achhi Website
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday 4 March 2015

Yes It's Silly: प्रेमी -मतलब कि तुम भी मुझे धोखा दे रही हो?

संता को सिनेमा हॉल के बाहर एक भिखारी मिला।
.
भिखारी: अल्लाह के नाम पर कुछ दे दे बाबा, 2 दिन से भूखा हूं। पास फूटी कौड़ी भी नहीं है।
.
संता ने उसे 100 का नोट दिखाते हुए पूछा, क्या तुम्हारे पास 50 रुपये हैं?
.
भिखारी (खुशी से): हां!
.
संता: तो साले, पहले उसे खर्च कर जाकर।
-----------

प्रेमी बंता: कितना प्यार करती हो?
लडकी: जितना तुम करते हो?
प्रेमी बंता: मतलब कि तुम भी मुझे धोखा दे रही हो?
-----------

एक आदमी अपनी बीवी के फोटो लेता रहता था..
और अपने आप को वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर बताता था !!!

........................

अगर आप अपनी पत्नी और कामवाली बाई के बीच की बातचीत पर गौर करें तो काफी सारे "
वन-लाइनर्स" ऐसे होते हैं मानो एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही हो। जैसे कि...::
"सुनो, कल टाइम से आ जाना हां।"
"कल दो बार आ जाना, देखो मैं इंतज़ार करूंगी, धोखा मत दे देना ऐन टाइम पे।"
"मैं कब से तुम्हारा इंतज़ार कर रही थी। आज बहुत देर कर दी, कल थोड़ा जल्दी आ जाना।"
और सबसे क्लासिक:
"देखो जब भी छोड़ना हो तो पहले से बता देना, एकदम से मत छोड़ना ताकि मैं दूसरा इंतजाम कर सकूं।"

Post Top Ad

Your Ad Spot